Pages

Sunday, October 7, 2012

It's all about me...

कई लोगों को मेरे बारे में बात की, लेकिन कोई भी मेरे साथ बात करना चाहता है
कई लोगों को मेरे बारे में बात सुनी है, लेकिन मुझे कोई सुनना चाहता है
बहुत से लोग मेरे बारे में पूछा, लेकिन मुझे कोई पूछना चाहता
कई लोगों को मेरी दोस्ती पसंद है, लेकिन कोई भी मेरे सच्चे मित्र बनना चाहता है
बहुत से लोग मेरी मदद ली, लेकिन कोई भी मुझे याद
कई लोगों ने मुझसे मदद के लिए कहा है, लेकिन कोई भी मदद दी
कई लोगों ने मुझे स्वीकार किए जाते हैं, लेकिन कोई नहीं करने के लिए मुझे सराहना करना चाहता है
कई लोगों को मेरे बारे में ख्याल दिखाया गया है, लेकिन कोई भी मेरे बारे में परवाह करना चाहता है
....
मनुष्य सिर्फ स्वार्थी हैं ......
भगवान, जो सहायक, दयालु और महान है एक बहुत बहुत धन्यवाद!
फिर भी, मानव स्वभाव के अनुसार, मैं अकेले हमेशा के लिए नहीं किया जा सकता है
मैं अकेले रहना सीखा
अकेलापन मेरी कभी सबसे अच्छा मित्र है ....
फिर भी मैं लोगों के साथ रहना चाहता है .... आप ....
शुक्रिया!
और
भगवान तुम्हें आशीर्वाद .... !
हामिद फैसल
(नागपुर, भारत)

No comments:

Post a Comment